माही विज ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।



टीवी अभिनेत्री माही विज टीवी जगत में सुंदरतम चेहरों में से एक हैं। वह अंतिम बार टीवी शो बालिका बधू में दिखी थी। हाल ही में उनके साथ एक नाईटक्लब में शारीरिक छेड़छाड़ हुई। इस छेड़छाड़ के बारे में बताते हुए माही ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

इस घटना को याद करते हुए माही ने बताया कि यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण थी। मैं अपने एक दोस्त के नाईटक्लब के लॉन्चिंग पार्टी में गई थी। तभी मैं अपने एक महिला दोस्त के साथ रेस्टरूम में गई थी। जब मैं वापिस आ रही थी, तभी मुझे किसी आदमी द्वारा शारीरिक छेड़छाड़ का अहसास हुआ तो मैने उसकी तरफ पलटकर देखा। वह आदमी बेशर्मी से हँस रहा था। उसकी ऐसी हरकत देखकर मैं अपना आपा खो बैठी और उसे ज़ोरदार दो थप्पड़ लगाए। इतने में मेरी सहेली का दोस्त आ गया। उसने कहा कि तुम लोग जाओ, मैं इसे देखता हूँ।

माही ने आगे वताया कि मैंने बाहर आकर ये घटना जय को बतायी। जब तक जय कुछ करता, वह आदमी भाग चुका था।

माही इस वक़्त कोई काम नही कर रही हैं, क्योंकि उनको कोई मनपसंद ऑफर नही आ रहे हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!