मौनी रॉय की उत्सुकता, करणवीर वोहरा के जुड़वाँ बच्चों में।


टीवी कलाकार करणवीर वोहरा और टीजे सिधु की शादी को 11 वर्ष हो गए हैं। हाल ही में उनके घर में दो सुंदर सी जुड़वाँ बच्चियों के जन्म हुआ।

करणवीर वोहरा अपने काम के चलते भारत और कनाडा के लिए आना जाना कर रहे थे। क्योंकि कनाडा में उनके दोनों बच्चे और पत्नी टीजे सिधु रहती हैं और मुम्बई में वह नागिन 2 शो की शूटिंग में व्यस्त हैं
पिछली रात को करणवीर अपने बच्चें और पत्नी के साथ मुम्बई आ गए हैं। अब उनकी कई परेशानियों का हल मिल गया हैं। अब वह ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने बच्चों को दे सकते हैं।

जब उनसे पूछा कि आपके नागिन 2 के सह कलाकार, आपके जुड़वाँ बेटियों से मिलने आने वाले हैं क्या? तब करणवीर ने बताया कि बच्चें रात में ही घर आये हैं। मौनी घर पर मिलने आना चाहती थी। हो सकता है कि मैं दोनों को लेकर शो के सेट पर लेकर जाऊंगा। मैं मौनी, अदा और सुधाजी को टीजे के भेजे बच्चों के फोटो दिखता रहता था। ख़ासतौर पर मौनी मेरे बच्चों से मिलने के लिए उतसाहित हैं और वह मेरे एक बच्चें को हड़पने का विचार रखती हैं। अब मैं दोनों को सेट पर ले जाना चाहता हूँ और सीधे काम पर लगना चाहता हूँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!