तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य की नैप्पी बदलने से लेकर खाना खिलाने में हुए माहिर!



दुनिया में तुषार कपूर उन कुछ लोगों में से एक है जो कैबिन शादी किए एक बेटे लक्ष्य के बाप बन गए हैं। वह अपने पिता होने की जिम्मेदारी तो अच्छे से निभा ही रहे हैं, बल्कि माँ के भी फ़र्ज़ निभाने में पीछे नही हट रहे हैं। आईवीएफ तकनीक द्वारा जन्मे बच्चे लक्ष्य को पाकर वह अपनी जिंदगी में पूर्णता का अनुभव कर रहे हैं।

मदर्स डे के उपलक्ष्य पर अकेले पिता होने के संबंध और पुत्र लक्ष्य के बारें में बताते हुए कहा कि अब मैं पूर्ण जिंदगी महसूस कर रहा हूँ। यह मेरे और मेरे बेटे के लिए विशेष मदर्स डे हैं, क्योंकि मैं एक बाप भी हूँ और एक माँ भी। दूसरी ओर लक्ष्य का जन्मदिन भी नजदीक हैं। जो कर्तव्य माँ निभाती है, वह मेरे व्यक्तित्व में प्राकृतिक रूप से आ गया है। मैं लक्ष्य के कपड़े खरीदने से लेकर उसकी नैप्पी बदलने का काम करता हूँ। मैं उसको समय समय पर खाना खिलाता हूँ। में इन सभी कामों में पारंगत हो चुका हूँ। ये अच्छा है कि मेरा बेटा रात में रोता नही हैं। वह केवल खाने के लिए उठता हैं। खाना खाकर फिर सो जाता हैं।

जब उनसे अकेले पिता होने के कारण हो रही परेशानी का कारण पूछा तो तुषार बोले कि मैं पार्टियों में रास्ते बिताने वाला व्यक्ति नही हूँ। जब भी समय मिलता हैं, अपने पुत्र के साथ बिताता हूँ। जब मैं शूटिंग पर नही रहता तो बेटे ले साथ घर पर रहता हूँ। मुझे अब कोई समस्या नही आती हैं। मैंने यह जिंदगी चुनी हुई है और मैं अपनी जिंदगी में खुश हूँ।

तुषार इस वक़्त गोआ में गोलमाल अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह अपने बेटे को साथ में लेकर गए हैं। फ़िल्म कई सदस्य लक्ष्य के साथ वक़्त बिताते हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!