क्या ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, शोले का रीमेक है?

कुछ समय पूर्व , यशराज फ़िल्म ने अपनी बड़ी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की घोषणा की। इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन हैं। इस फ़िल्म की मुख्य नायिका की घोषणा कुछ समय पूर्व तक नही हुई थी। हाल ही में यशराज फिल्म्स ने अपनी मुख्य नायिका के रूप में फ़ातिमा सना शेख को चुना, जो कि फ़िल्म की दूसरी नायिका कटरीना कैफ के साथ काम करते हुए दिखेंगीं ।

यदि हम एक पत्रिका छपे लेख कि माने तो फ़िल्म कुछ मामलों में पुरानी सुपरहिट फिल्म शोले के रीमेक पर आधारित हैं। फ़िल्म आमिर खान एक ठग की भूमिका में है, जो कि फ़ातिमा के परिवार की मौत का बदल लेता है। वही दूसरी अमिताभ बच्चन पुरानी शोले के प्रसिद्ध चरित्र ठाकुर जैसे किरदार की भूमिका में हैं, जिसे की पुरानी शोले में संजीव कुमार ने जीवंत किया था।

सूत्रों ली माने तो आमिर खान कुछ हट के रोल करना चाहते थे। इस ठग वाले चरित्र में उन्हें कुछ हट के करने मिल रहा हैं। इसलिये उन्होंने या चरित्र चुना।

खबर तो ये भी फैली थी कि फ़ातिमा इस फ़िल्म में आमिर के साथ रोमांस करते नज़र आएंगी, किन्तु सूत्रों से पता चला है कि कही से कही तक भी फ़ातिमा का आमिर के साथ इस तरह की जोड़ी नही हैं। इन सब खबरों की कोई भी आधिकारिक घोषणा नही हुई हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!