आखिरकार परिणीति चोपड़ा अपने प्रेम प्रसंगों पर बोली।

परिणीति चोपड़ा 
परिणीति चोपड़ा और उदय चोपड़ा 


मनीष शर्मा और परिणीति चोपड़ा

संजना बत्रा और परिणीति चोपड़ा

चरित देसाई और परिणीति चोपड़ा
वर्तमान में , परिणीति चोपड़ा की आयुष्मान खुराना के साथ फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु आ रही हैं। इस फ़िल्म को अक्षय रॉय ने निर्देशित किया हैं। वह अगली फिल्म गोलमाल अगेन में भी काम कर रही हैं, जो कि रोहित शेट्टी की फ़िल्म हैं।

हाल ही कि अफवाहों की माने तो परिणीति का कई लोगों से प्रेम प्रसंगों होने की खबरों से मीडिया पटा हुआ हैं। परिणीति का प्रारंभ में निर्देशक मनीष शर्मा से नाम जुड़ा। इसके बाद दुबई यात्रा के बाद उनका नाम उनकी ख़ास दोस्त और स्टाइलिस्ट संजना बत्रा से नाम जुड़ा। अभी अभी उनका नाम धर्मा प्रोडक्शन के सह निर्देशक चरित देसाई से उनका नाम जुड़ा।

अपने प्रेम प्रसंगों के बारे में बोलते हुए परिणीति ने कहा कि यह बहुत ही मज़ाक वाली बात हैं कि अभी एक दो महीने पहले, मैं अपनी दोस्त और स्टाइलिस्ट संजना बत्रा के साथ दुबई छुट्टियां बिताने गई थी। जब मैं लौट कर आई तो मीडिया में हम दोनों के प्रेम प्रसंगों की खबरें छा गई। किन्तु में इन सब बातों की आदी हो गई हूं। मुझे इन सब से अब फर्क नही पड़ता हैं।

परिणीति ने आगे हंसते हुए कहा कि मेरी जिंदगी में मनीष , संजना जैसे बहुत सारे लोग हैं। किंतु मैं केवल अपने काम के बारे में बात करूंगी। मैं अब ऐसी ही रहूंगी।

अपनी डेटिंग की अफवाहों पर कहा कि में अभी अकेली हूँ। मैं संजना या किसी अन्य के साथ डेटिंग नही कर रही हूं।

अनुष्का ने मीडिया को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आप लोग इन बातों केवल सुनते हैं , किन्तु हमें इनके साथ जीना पड़ता हैं। मेरी जिंदगी में कोई है या नही, इनका बताने या नही बताने का निर्णय मेरा हैं। तुम इस बारें में उल्टा सीधा क्यो लिखते हो। पहले उदय से, फिर मनीष, फिर संजना से नाम जोड़ा गया। हद हो गई , मेरा नाम लड़के से ही नही किन्तु लड़की से तक जोड़ दिया। यह अच्छी बात नही हैं। मैं अपने जुड़े हुए लोगों और दोस्तों की जिंदगी में कोई समस्या नही आये तो चुप रहती हूँ। मीडिया के लोग समझते नही हैं कि इन सब बातों से हमारी निज़ी जिंदगी और दोस्ती प्रभावित होती हैं। किन्तु मैं इस बात पर गुस्सा नही होउंगी, क्योंकि तू तुम्हारा काम कर रहे हो और मैं अपना काम करूंगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!