सोनम कपूर को विदेशी कपड़ों में भी भारतीयता चाहिए।


अभिनेत्री सोनम कपूर वास्तव में फैशन में उनकी समझ के कारण फैशन जगत में प्रसिद्ध हैं। चाहे फिर कांन्स हो या फिर कोई दूसरा कार्यक्रम हो, उनका हर बार कोई नया लुक और फैशन क़ाबिले तारीफ़ हैं।

अगले साल कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर शामिल होने वाली हैं। अभी से लोगों में उत्सुकता है कि वह किस तरह की फैशन अपनाएंगी।

हाल ही में सोनम कपूर से इस संबंध में कह कि मैं हमेशा भारत का रेड कारपेट पर  प्रतिनिधित्व करूंगी। मेरे लिये भारतीयता का बहुत महत्व हैं। यदि मैं किसी विदेशी फैशन को अपना रही हूँ तो मेरी कोशिश रहती हैं कि किसी भी रूप में इसमें भारतीयता जोड़ूँ। यदि मैं राल्फ रुस्सो के कपड़े पहनती हूँ तो साथ में भारतीयता के लिए कल्याण ज्वेलर्स के ज्वैलरी का उपयोग करती हूँ। मैं यदि अनामिका खन्ना और मसाबा के डिज़ाइनर कपड़े पहनती हूँ तो ये भी ख़याल रखती हूँ कि इसमें भारतीयता रहे। मैं 10 साल से लोरियाल से जुड़ी हुई हूँ और 8 साल से कांन्स में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हूँ। मुझे गर्व हैं कि मैं भारत का इस रूप में प्रतिनिधित्व कर रही हूँ। मेरी इक्षा हैं कि मैं कांन्स में भारतीय फिल्म का भी प्रतिनिधित्व करूँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!