शाहरुख और ब्रैड पिट की बातचीत पर अमूल की नज़र!
अमूल अपने रचनात्मक विज्ञापनों के लिए प्रसिद्ध हैं। अमूल के विज्ञापनों का आधार वर्तमान में चल रहे सामाजिक, राजनीतिक और मनोरंजन की दुनिया रहती हैं। इस बार अमूल ने अपने विज्ञापन को शाहरुख खान और ब्रैड पिट की बातचीत पर केंद्रित किया। ब्रैड पिट अपनी आने वाली फिल्म वॉर मशीन के प्रमोशन के लिये भारत आये थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात एक कार्यक्रम में शाहरुख से हुई थी। इसी बातचीत पर अमूल का विज्ञापन बना।
इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि अमूल की लड़की शाहरुख और ब्रैड पिट के बाजू में खड़े होकर ब्रेड पर बटर लगा रही हैं। दूसरी ओर दोनों सुपरस्टार सोफे पर बैठकर बातचीत कर रहे हैं।
इस विज्ञापन की मुख्य टैगलाइन कहती है कि पिट-चूर अभी बाकी है? और नीचे की लाइन कहती है कि अमूल "बादशाह ऑफ बटर्स"।
अमूल ने इस कार्यक्रम का बड़े ही चुटीले अंदाज़ में अपने विज्ञापन के लिए उपयोग किया हैं।
#Amul Topical: Speculation on a collaboration between the two stars. pic.twitter.com/H1wFLASo8H— Amul.coop (@Amul_Coop) May 31, 2017
टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें