आमिर को सोशल मीडिया पर बातें करना ज्यादा पसंद नही!

आमिर खान के ट्विटर पर सबसे ज्यादा 20.9 फॉलोवर्स हो चुके हैं। साथ में वह चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट वेइबो पर अन्य भारतीयों कलाकारों की तुलना में सबसे कायदा फॉलोवर्स के साथ नंबर 1 पर हैं। आमिर के अनुसार सोशल मीडिया पर प्रसंशकों से चर्चा करने से अच्छा फिल्मों के द्वारा उनकी बीच चर्चा का विषय बनना पसंद हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर बातचीत करना ज्यादा पसंद नही हैं।

चीन के बॉक्स आफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म दंगल के कारण, चीन सोशल मीडिया वेबसाइट वेइबो पर आमिर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाले भारतीय कलाकार बन गए हैं। इस बात पर आमिर से पूछा कि अब आप सोशक मीडिया पर ज्यादा सक्रिय हो जायेंगे तो आमिर ने कहा कि हक़ीक़त ये है कि मैं उस तरह का व्यक्ति नही हूँ कि जो मीडिया पर एक्टिव रहे हैं और ये बदलने वाला भी नही हैं। कभी कभार में सोशल मीडिया पर जाता हूँ तो कुछ लिख देता हूँ।

आमिर ने आगे कहा कि इस समय मैं माल्टा में फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में वयस्त हूँ। मैं इस समय चरित्र में डूब हुआ हूँ। इस वक़्त शूटिंग से बाहर आकर सोशल मीडिया पर कुछ लिखना संभव नही। मुझे सोशल मीडिया की जगह, अपनी फिल्मों के माध्यम से प्रशंसकों से संपर्क में रहना ज्यादा पसंद हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!