मुझे विश्वास है कि टाइगर दिल और आत्मा से रेम्बो रीमेक में काम करेंगे, सिल्वेस्टर स्टेलोन ने कहा!

सिल्वेस्टर स्टेलोन फिल्म रेम्बो में 

टाइगर श्रॉफ रेम्बो के हिंदी रीमेक में 

हॉलीवुड फिल्म रेम्बो के मुख्य कलाकार सिल्वेस्टर स्टेलोन को आशा है कि भारतीय फिल्मकार रेम्बो के हिंदी रीमेक को बहुत अच्छा बनायेंगे। उन्होंने हिंदी रीमेक काम कर रहे टाइगर श्रॉफ पर विश्वास जताते हुए कहा कि वह अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा अभिनय करेंगें।


स्टेलोन ने सोशल मीडिया वेबसाइट लिखा कि मैंने हाल ही में समाचार पत्रों में पढ़ा कि भारतीय रेम्बो का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। महान चरित्र हैं। आशा हैं कि फ़िल्म को कचरा होने से बचायेंगे।

स्टेलोन ने अपनी बात स्पष्ट करते हुए कहा कि कुछ लोंग शब्दो में पढ़ना पसंद हैं और उसमे घुमाव लाना चाहते हैं। टाइगर को मेरी शुभकामनाये। जाओ खूब अच्छे से लड़ो और अच्छे पंच मारो। मुझे इस बात से प्यार है कि किसी नवजवान कलाकार को अपने सपने पूरा करने का मौंका मिलता हैं।

मुझे दिल से ख़ुशी है कि आजकल नवयुवक कलाकारों को तारों तक पहुँचने का अवसर मिल रहा हैं। मुझें विश्वास है कि टाइगर इसमें दिल और आत्मा से काम करेंगे। उन्होंने साथ में भारतीय रेम्बो फ़िल्म का पोस्टर भी पोस्ट किया।

इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर जवाब देते हुए टाइगर ने लिखा कि यहाँ केवल एक ही ऑय ऑफ थे टाइगर होता है जो कि हम जैसे बच्चों के लिए रहती हैं। आप जंगल मे राज करते हैं। बहुत बहुत धन्यवाद सर्।

फ़िल्म रेम्बो के हिंदी रीमेक की घोषणा कांन्स में कई गई। इसे सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!