रितेश देशमुख को जेनेलिया का पति कहलवाने में गर्व है!



रितेश देशमुख और जेनेलिआ डिसूज़ा आज के समय में बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय पति पत्नी जोड़ी हैं| हाल ही में रितेश देशमुख की आने वाले फिल्म बैंक चोर की प्रेस कांफ्रेंस में, पत्रकारों से जब रितेश से जेनेलिआ के पति के रूप में उनकी पहचान के सम्बन्ध में पूछा तो रितेश ने कहा कि मुझे गर्व हैं कि लोग मुझे जेनेलिआ का पति कहते हैं|  रितेश का पप्रत्युत्तर बहुत ही प्यारा हैं|

हाल ही में दोनों ने अपनी ५वीं शादी की सालगिरह मनाई थी| इस उपलक्ष्य पर जेनेलिआ ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं हमेशा तुमको कसके पकड़ती हूँ, क्योंकि मुझे पता हैं कि  यह आश्चर्यजनक चीज़ दूसरी बार नहीं होने वाली हैं|  तुमको बहुत बहुत बधाई और धन्यवाद,मुझे  घर का असली मतलब बताने के लिए !

रितेश ने प्रत्युत्तर में लिखा कि मैं जब जब तुमको देखता हूँ, अपने आप को उतना मजबूत पाता हैं|  अपने आप को खुश पाता हूँ  और अपने आप को ख़ुशनसीब मानता हू| 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!