करीना कपूर खान, आलिया भट्ट की सबसे बड़ी प्रेरणा स्रोत्र!

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा से करीना कपूर खान की बहुत बड़ी प्रशंसक रही है। यहाँ तक कि स्टूडेंट ऑफ यह ईयर के समय उन्होंने अपनी तुलना करीना से कर दी थी।

हाल ही में एक अवार्ड शो के दौरान आलिया भट्ट से करीना के संबंध में पूछा तो उन्होंने बताया कि करीना हमेशा से मेरी पसंदीदा रही हैं। मैं जब उनके बारें में सोचती हूँ तो मैं अपने आदर्श के बारें में सोचती हूँ। मैं अपने आइकॉन के बारें में सोचती हूँ। वह एक ऐसी है, जिन्हें मैं बचपन से देख रही हूँ। वह मेरे लिए हमेशा से ही प्रेरणा स्रोत्र है।

हाल ही में उन्होंने करीना के लिए बहुत ही खूबसूरत से पत्र लिखा था। उसमें करीना को उन्होंने प्रेरणादायक बताया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!