सोनाक्षी सिन्हा की मोहित करने वाले मादक दृश्यों में असहजता!

वर्तमान में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म इत्तेफाक़ के प्रचार प्रसार में व्यस्त है। उन्होंने अपने सह नायक के साथ मोहित करने वाले मादक दृश्यों को फ़िल्माने में अपनी असहजता ज़ाहिर की।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा अपने सह कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के साथ इत्तेफाक़ के प्रचार प्रसार के लिए इंटेरोगेशन विथ करण जौहर कार्यक्रम में उपस्थित थी। 

जब सोनाक्षी से उनके सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मोहक और मादक दृश्यों के बारें में  पूछा तो उन्होंने कहा कि हर कलाकार के लिए यह एक ऐसी चीज़ है, जिसे करने में या तो वो बहुत अच्छे नहीं होते या फिर करने में असहज होते हैं|  कई बार यह कॉमेडी होती है, तो कई बार यह भावनात्मक दृश्य होते हैं, या फिर कई बार यह मोहक करने वाले मादक दृश्य होते हैं|  

सिद्धार्थ के साथ दृश्यों पारा सोनाक्षी ने बताया कि यह बहुत ही असहज था|  वो तो मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूँ, इसलिए यह दिखने में नहीं आया|  किन्तु मैं बहुत ही असहज थी| मेरी यह असहजता इसलिए नहीं थी कि सिद्धार्थ मेरा सह नायक था, बल्कि मुझे सामन्यतः  कैमरे के सामने इससे असहजता हैं!

सोनाक्षी ने अपने पहले एकतरफा प्यार के बारें में भी  बताया|  उनके अनुसार उनका पहला एकतरफा प्यार हृतिक रोशन से था, जिसे आजकल की भाषा में फर्स्ट क्रश कहते हैं| केवल वह ही ऐसे कलाकार थे, जिनके पोस्टर्स उनके कमरें में रहते थे| मैं एक बच्चे को रोजाना उनकी एक नई फोटो के साथ हृतिक के घर उनका ऑटोग्राफ  लेने भेजती थी| यह केवल एक ऐसे कलाकार हैं, जिनके लिए मैं ऐसा करती थी|  

फिल्म इत्तेफ़ाक़ ३ नवंबर को सिनेमाघरों में लगेगी|  




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!