सलमान खान के पास अपनी शादी का जवाब नहीं!

महानायक सलमान खान एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर देते जा रहे हैं। इस समय उनकी अपनी रोमानियन दोस्त इयूलिया वंतूर से डेटिंग करने की अफवाहें है। उनके हाल ही के विचारों से लगता है कि वह जल्दी ही शादी के बंधन में नही बंधने वाले हैं।

सलमान खान से साक्षात्कारों के दौरान हमेशा उनकी शादी के बारें में पूछा जाता है। वह हर बार इस बात को टाल देते हैं। इस बार एक चैनल में बातचीत के दौरान शादी की योजना से संबंधित प्रश्न पूछा गया, इसके उत्तर में सलमान ने कहा कि वो मेरे पास उसका कोई जवाब नही है, मुझें इस बात से बहुत खुशी होती है कि बहुत सारे लोगों को मेरी शादी की चिंता है, परेशानी हैं, लेकिन मझें हैरत ये होती है के मेरी शादी से इनको क्या फायदा होगा, तो ऐसा कोई जवाब है ही नही, हाँ का भी नही, न का भी नही, मेबी का भी नही, लेकिन जिस वक्त होगी, होगी, नही होगी तो नहीं होगी। मैं बहुत खुश हूँ, मैं बहुत ज्यादा खुश हूँ।

सलमान ने पूर्व में भी शादी पर कहा था कि लेकिन शादी के लिए दो लोगों की जरूरत होती हैं, एक कठिन सहभागी और उसके साथ रहना आसान होना चाहिए। यदि यह होना हैं तो होगा। यह एक रात में ही हो जाएगा। मैं सुबह उठूंगा और सोचूँगा कि हो गई है, अब झेलो इसे।

पूर्व में सलमान ने अपने बच्चें होने की चाहत पर कहा कि हाँ, मुझें अपने बच्चे पसंद है, किन्तु बच्चे के साथ माँ भी आती हैं। यदि मैं माँ को हटा सकता तो अभी मेरे बच्चें होते, वो भी दो या तीन। मुझें बताओ, ऐसा कोई हल हैं।

वर्तमान में सलमान टाइगर ज़िन्दा है के प्रचार प्रसार में व्यस्त है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!