माहिरा खान, रणबीर कपूर के साथ हुई वायरल तस्वीरों पर पहली बार बोली!

पूर्व में रईस की अभिनेत्री माहिरा खान और रणबीर कपूर की न्यूयॉर्क ट्रिप से कुछ फोटो वायरल हो गई थी। इस पर रणबीर ने तुरंत सफाई दे दी थी, किन्तु माहिरा खान ने इस बात पर चुप्पी साध ली थी।

हाल ही में माहिरा ने अपनी आनेवाली फिल्म वरना के लिए प्रचार के दौरन एक पोर्टल को बताया कि मैं झूठ बोल रही हूँ, यदि मैंने ये कहा हो कि फोटो वायरल विवाद पर जवाब नहीं दूँगी| मैं बहुत ही ताक़तवर महिला हूँ|  किन्तु जब ये सब घटा तो मैं पूरी तरह से अंदर से हिल गई थी| मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी| मैं रोजाना अपनी पोस्ट में  इस सम्बन्ध में एक स्टेटमेंट लिखना चाहती थी| किन्तु बाद में मैंने अपने आप को रोका, क्योंकि मुझें ये पता नहीं था की लिखूं क्या|

माहिरा ने आगे कहा कि खुदा का शुक्रिया, उस समय पावर दी गेम रिलीज़ के लिए तैयार थी| मैं सोचती थी कि ये सही समय हैं|  मैंने उस समय कुछ ट्रोल का जवाब दिया| मैं ईमानदारी से कहूँ कि मैं समझती हूँ कि कहाँ से ये आलोचना आई|  ये घृणा के रूप में नहीं आई|  मैं कोई ट्रोल के बारें में बात नहीं कर रही हूँ|  बल्कि उनके बारें में बता रही हूँ, जो इन फोटो की देखकर बहुत निराश हुए|  यही निराशा मेरी नानी और मामू को  ये सब देखकर हुई| यहाँ तक की मैं एक बुजुर्ग महिला से मिली थी, तो उन्होंने ने कहाँ कि मुझे वो तस्वीरें अच्छी नहीं लगी तो मैंने माफ़ी मांग ली|

वर्तमान में माहिरा, शोएब मंसूर की वरना फिल्म में एक दमदार किरदार में दिखने वाली हैं|  इस फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली हैं|




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!