आयुष्मान खुराना को सुपरस्टार कहलवाने के लिए 100 करोड़ की फिल्म का इंतज़ार!

रेडियो जॉकी से अभिनेता बने आयुष्मान खुराना को कौन नही जानता। विक्की डोनर से शुरुआत करने वाले आयुष्मान के लिए 2018 बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों की सफलता लाया। वह एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ साथ, एक मधुर गायक हैं। उन्होंने अपने छोटे कैरियर में अभी तक कई तरह के किरदारों को जीवंत किया हैं।

हाल ही में एक मीडिया स्रोत्र से बातचीत में अपने सुपरस्टार कहलवाने वाले प्रश्न पर उत्तर देते हुए कहा कि जिस समय तक मैं 100 करोड़ की फ़िल्म नही दे देता, तब तक मैं सुपरस्टार नही हैं। मैं स्टार हूँ, किन्तु सुपरस्टार नही हूँ। यदि मैं सुपरस्टार होता तो मुझें अपनी फिल्मों के सिनेमाघरों में लगने की तारीख चुनने की स्वतंत्रता होती। इस साल मेरी दो फिल्में एक के बाद एक सिनेमाघरों में आई। मैं इस समय अपनी फिल्मों से बड़ा नही हूँ। मैं ऐसा कर भी नही सकता हूँ। अभी तो फिल्में मुझसे बड़ी हैं। सच कहूँ तो मैं ऐसा ही चाहता हूँ, क्योंकि तभी आप अपनी फिल्म को समग्र रूप में देख सकते है।

जब उनसे बॉक्स आफिस की सफलता की चिंता के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं खुश हूँ कि अभी तक मुझे मेरी किसी भी परफॉरमेंस के लिए नकारात्मक प्रतिक्रिया नही मिली हैं। अभिनेता होने के नाते यदि आपको अपनी कला में निखार लाना है, तो स्व निंदनीय होना जरूरी है। मैं कोई जुनूनी कलाकार नही हूँ, जो कि अपनी ही फिल्में लाखों बार देखते हैं। मैं अपनी फिल्में केवल एक बार देखता हूँ और अपने बिंदु लिख लेता हूँ कि मुझें क्या अच्छा लगा और क्या बुरा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!