अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का नाम जोधाबाई भी हो सकता था, जानिए क्यों?

वर्तमान में चित्रांगदा सिंह अपनी फिल्म साहेब बीबी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग में जोधपुर में व्यस्त हैं। वे वहां पर तिग्मांशु धूलिया की फ़िल्म में संजय दत्त के साथ शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के दौरान वह आसपास के क्षेत्र में घूमकर अपनी बचपन की यादें ताजा कर रही हैं, क्योंकि चित्रांगदा का वहाँ जन्म हुआ हैं।

चित्रंगदा ने एक मीडिया सूत्र को बताया कि मेरी मम्मी ने मुझें यहाँ की उस आर्मी अस्पताल का बताया था, जहाँ मेरा जन्म हुआ। यहां तक की रूम नंबर भी याद है। मैंने वह जगह देखी और मुझें कुछ अलग ही महसूस हुआ। मुझें ये भी पता लगा कि मेरा नाम जोधाबाई रखते रखते रह गया। मेरी मम्मी के अनुसार जब मेरा जन्म हुआ, तब जन्म होते ही एक औरत ने मुझें हाथ में लेते ही जोधाबाई कहा। वो तो भगवान का शुक्र है कि मम्मी ने ये सुझाव नही माना।

आप चित्रांगदा के नए हो सकने वाले नाम पर क्या सोचते हैं, लिखिये।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!