अनुष्का शर्मा बन सकती है, श्री नारायण सिंह की जास्मिन?

फिल्मकार श्री नारायण सिंह वर्तमान में शाहिद कपूर को लेकर फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू को निर्देशित कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली हैं।

खबरों की माने तो श्री नारायण सिंह अब फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने वाले है। वह अब फ़िल्म जास्मिन का निर्माण करेंगें। श्री के अनुसार यह एक लड़की की जवानी से लेकर मातृत्व तक की यात्रा की कहानी हैं। यह माँ और बच्चे के बीच के सनातन प्रेम की कहानी है। मैं हमेशा से औरतों पर केंद्रित फिल्में बनाना चाहता था और मैं ये करने में समर्थ हूँ।

सूत्रों की माने तो निर्माता के दिमाग में अनुष्का शर्मा का नाम चल रहा हैं। अनुष्का शर्मा इस तरह की औरतों पर केंद्रित फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। अभी स्क्रिप्ट सुनाने का काम नही हुआ है। वह जल्दी ही उनको स्क्रिप्ट सुनायेंगे।

जब फ़िल्म जास्मिन में अनुष्का शर्मा को लेने की बात श्री नारायण सिंह से पूछी तो उन्होंने ने बताया कि मैं अभी तक अनुष्का से नही मिला हूँ और न ही कोई बातचीत की हैं। अभी तो केवल मैंने फ़िल्म की घोषणा की हैं। मेरा सबसे पहला काम यह है कि फ़िल्म के निर्देशक का निर्णय लूँ, उसके बाद कास्टिंग के बारें में सोचूँगा।

अब आगे देखते है कि श्री नारायण सिंह की जास्मिन कौन बनेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!