शाहिद कपूर बेटी मीसा के लिए बहुत ही भावुक पिता!

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपने कैरियर में सफलता और अपने छोटे से परिवार को लेकर बहुत ही ख़ुश हैं। दो साल पूर्व हुई शादी के बाद आज वह अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीसा के साथ आनंद से जिंदगी बिता रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने एक पत्रिका में साक्षात्कार के दौरान अपनी शादी, पितृत्व और पेरेंटिंग पर खुलकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि मुझें शादी और पितृत्व ने इस क़दर बदला है कि मैं इस पर पूरी किताब भर सकता हूँ। मेरी जिंदगी में दो ही लोग महत्वपूर्ण और सार्थक है और वे दोनों औरत हैं। मेरा औरतों के प्रति सम्मान बढ़ा हैं। ऐसा नही कि ऐसा पूर्व में नही था। मुझें अकेली माँ ने पाला है। जब मीरा गर्भवती थी तो मैं फरहान से बातचीत करने के दौरान पूछता था कि बच्चें होने पर कैसा लगता है। तब उसने मुस्कुराते हुए कहा कि जब तुम्हारें होंगें, तभी जानोगे। आज मैं समझ सकता हूँ कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा था। उस अनुभव को बयां करना कठिन है। एक बहुत बड़ा परिवर्तन आ जाता है, इसके बाद आपकी ख़ुद की प्राथमिकता कुछ भी मायने नही रखती।  आप ख़ुद के बारें में पहले नही सोच सकते है। अभिनेता होने के नाते, इंसान खुद में डूबा रहता हैं। मैं और मैं की भावना बहुत रहती हैं। अचानक से ये सभी भावनाएं समाप्त हो जाती है और अपने आप को बहुत लचीला बना लेते हो। मैं बहुत ही भावुक पिता हूँ। जब मीसा की बात आती है तो मैं अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नही कर पाता हूँ। मैं जानता हूँ कि आने वाले सालों में मुझें इससे बहुत समस्या होने वाली हैं।

वर्तमान में शाहिद अपनी नई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू नामक फ़िल्म की शूटिंग चालू करने वाले है, जिसमें वह एक वकील की भूमिका में दिखेंगें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!