नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने विशाल भारद्वाज के साथ फ़िल्म की पुष्टि की!

हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी 8वें जागरण फ़िल्म फेस्टिवल पर उपस्थित थे। उन्होंने विशाल भारद्वाज के साथ फ़िल्म करने की पुष्टि करते हुए कहा कि हाँ, मैं विशालजी के साथ फ़िल्म कर रहा हूँ। यह फ़िल्म अभी अनामित हैं। मैं इसके बारें में ज्यादा नही बता सकता हूँ।

नवाज़ुद्दीन ने कृति सेनन के हीरोइन होने के बारें में बताते हुए कहा कि मुझें ये नही पता कि मेरे अपोज़िट कौन सी हीरोइन काम कर रही हैं। लेकिन मैं इस संयोजन से खुश हूँ। क्योंकि मैं कब से विशालजी के साथ काम करना चाहता था। आखिरकार मेरा सपना सच हो गया हैं।

नवाज़ुद्दीन को कार्यक्रम में रजनीगंधा अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!