टीवी अभिनेता गौतम रोड़े शादी की तैयारी में!

टीवी अभिनेता गौतम रोड़े ने टीवी शो सरस्वतीचंद्र से ख्याति पाई थी|  अब वह ४० वर्ष के हो गए है और अगले वर्ष शादी की तैयारी में हैं|  वर्तमान में, वह अपने टीवी शो सूर्यपुत्र कर्ण की सह कलाकार पखुरी अवस्थी से डेटिंग कर रहे है|

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान एक पोर्टल को बताया कि मैं जल्दी ही जिंदगी में घर बसाऊंगा|  मैं यह नहीं कह रहा कि मैं किसी को देख रहा हूँ|  मैं इस बारें में आधिकारिक तौर पर अपने वक्तव्य के साथ आऊंगा| मेरी जिंदगी में चीज़ों को आगे बढ़ने दीजिये और बात शादी तक आने दीजिये|  मैं अगले वर्ष शादी करूंगा| अब तो कर लेना चाहिए, नहीं तो गाडी छूट जाएगी| 

वर्तमान में, गौतम रोड़े फिल्म अक्षर २ में ज़रीन खान के साथ दिखेंगें| वह फिल्म के प्रचार प्रेशर में व्यस्त हैं|  अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित फिल्म २००६ की फिल्म अक्षर का अगला भाग हैं|  फिल्म में मोहित मदान  और अभिनव शुक्ला भी हैं| 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!