सुपरस्टार सलमान खान की पहली नकारात्मक भूमिका "रेस 3" में दिखेगी!

सुपरस्टार सलमान खान 2018 में के महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखेंगे। इनमें से एक भूमिका रमेश तौरानी द्वारा निर्मित फ़िल्म रेस 3 की है। जिसे रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म में सलमान खान अपनी फिल्मी और असल जिंदगी के व्यक्तित्व के विपरीत भूमिका में पहली बार दिखेंगें। सामान्यतः सलमान खान सुसंस्कारी और स्टाइलिश भूमिका में दिखना पसंद करते है, किंतु रेस 3 में वह पहली बार नकारात्मक भूमिका में दिखेंगें, जो कि उनके व्यक्तित्व के इतर है। 

पूर्व में यह अफवाह फैली थी कि इस रोल के लिए हृतिक रोशन को संपर्क किया गया था, किन्तु इसमें नकरात्मकबौर अनैतिक भूमिका के चलते न कर दी थी। बाद में सलमान को संपर्क किया गया। सलमान को रेस 3 की स्क्रिप्ट पसंद आई, किन्तु अपनी नकरात्मक भूमिका को लेकर असमंजस में थे। अंत में सलमान ने कुछ हट के रोल के चलते फ़िल्म के लिए हाँ कर दी।

निर्माता रमेश तौरानी ने बताया कि सलमान खान रेस ३ में नकारातमक एंटी-हीरो के किरदार में है| यह किरदार बहुत ही स्टाइलिश, बोल्ड और दमदार है|  सलमान ने इसके पहले ऐसा चरित्र कभी नहीं किया|  रेस की फ्रेंचाइजी के मुख्य किरदार का हमेशा नकारात्मक परतों वाला व्यक्तित्व रहता हैं| हम ने इसी को ही निरंतर बना के रखा है|  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!