जैकलिन फर्नाण्डीज़ ने आलिया भट्ट को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से हटाया! जानिए क्यों?

हाल ही में कुछ सप्ताह पूर्व जैकेलीन फर्नाण्डीज़ ने आलिया भट्ट को चुपचाप से अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अनफॉलो किया तो मीडिया में बातें बनना लाज़िमी था।

सूत्रों की माने तो ये सब तब शुरू हुआ जब फ़िल्म ए जेंटलमैन की शूटिंग के लिए सिद्धार्थ महरोत्रा और जैकलिन फर्नाण्डीज़ मिआमि में थे। उस वक़्त शूटिंग के दौरान एक बहुत ही गर्मजोशी से भरा हुआ हॉट चुम्बन दोनों के बीच फिल्माया गया। फ़िल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री और अंतरंगता देखने लायक थी। दोनों ही की दोस्ती कुछ दोस्त वाली श्रेणी से आगे बढ़ चुकी थी। इसी दौरान करण जौहर ने कॉफी विथ करण के दौरान दोनों से प्रेम संबंध होने की बात पूछी, तो दोनों ने अपने बीच दोस्ती की बात स्वीकारी। उस वक़्त आलिया और सिद्धार्थ संबंधों में थे, इस बात पर इतना गौर नही किया गया।

सूत्रों ने आगे बताया कि कुछ समय पूर्व जैकलिन द्वारा आलिया को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने से इस विषय ने फिरसे तूल पकड़ा। इसके पीछे का कारण आलिया और सिद्धार्थ के बीच जैकेलीन को लेकर झगड़ा बताया जा रहा हैं। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने साथ मे बहुत वक़्त बिताया और डिनर से लेकर लांग ड्राइव के मजे लिये। किन्तु फ़िल्म की शूटिंग के बाद सिद्धार्थ के भारत लौटने पर आलिया से पुनः जुड़ाव हो गया। ये सब होने के पश्चात भी सिद्धार्थ और जैकलिन अच्छे दोस्त बन रहे और डिनर और लांग ड्राइव जैसी चालू रही।

आलिया भट्ट दोनों के बीच की नजदीकियों वाकिफ़ नही थी। वह जैकेलीन के हमेशा अच्छी बानी रही। यहाँ तक कि आलिया ने जैकेलीन को जन्मदिन की शुभकामनाएं तक दी। इसी दौरान कुछ दिनों तक आलिया और सिद्धार्थ के बीच ट्विटर पर कोई भी संपर्क नही रहा।

सूत्रों की माने तो जैकेलीन के फ़िल्म प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ के साथ अंतरंग वीडियो, उनके बीच पनप रहे प्रेम को दर्शाता था। किंतु बाद में दोनों ने अपने बीच किसी भी प्रेम प्रसंग की बात को अस्वीकारा। उनके अनुसार यह अंतरंगता फ़िल्म को प्रचारित करने में सहायक होती हैं। सिद्धार्थ के अनुसार वह अभी सिंगल हैं। उनका अभी किसी भी प्रकार का अफेयर नही हैं।

हम वर्तमान में इन उलझे हुए रिश्तों को लेकर असमंझस की स्थिति में हैं। अब आगे देखते है कि इन तीनों की जिंदगी में क्या होने वाला हैं। इंतजार कीजिये अगली सकरात्मक खबर के लिये।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!