अध्यान सुमन का पूर्व प्रेमिका कंगना के बारें में कोई मत नही!

कंगना रानाउत आजकल अपने वक्तव्यों और साक्षात्कार को लेकर विवादों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने राकेश रोशन और हृतिक रोशन पर इल्ज़ाम लगाए। फिर आदित्य पंचोली पर उन पर किये शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए। फिर अपने पूर्व प्रेमी अध्यान सुमन के उनके द्वारा काले जादू करने के इल्जाम के बारें में खुलासा किया और अध्यान के बारें में सनसनीखेज खुलासे किए।

एक साक्षात्कार के दौरान अध्यान सुमन ने पूर्व प्रेमिका कंगना पर गाली देने और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि वह जब पहली बार हिंसक हुई तो मुझे इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि मैं बिल्कुल रोने की हालत में पहुंच गया था। फिर दूसरी घटना याद करते हुए बताया कि एक बार फिर उन्होंने जोरदार थप्पड़ मारा तो मैं बच्चों की तरह रोने लगा। फिर माँ की और बहन की गालियां चालू हो गई।

उसके बाद एक टॉक शो के दौरान जब कंगना से इस घटना के बारें में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह 95 किलो का था और मैं 49 किलो की। मैं कैसे उसको पीट सकती हूँ। मैं इतनी सक्षम नही थी। यदि आज इसे देखती हूँ, तो मुझे उसे पीटने का सोचना चाहिए।

जब अध्यान से इस संबंध में जवाब मांगा तो उन्होंने कहा कि मैंने उनका साक्षात्कार सुना नही हैं। मैं अभी जिंदगी की कुछ महत्वपूर्ण चीज़ों में उलझ हुआ हूँ, इसलिए ये सब बातें जानने के इक्षुक नही हूँ। यह अच्छा है कि लोगों के अपने मत होते हैं, किन्तु इस वक़्त इस संबंध में मेरा कोई मत नही हैं।

अध्यान के इस बयान से लगता है कि वह जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और इस कीचड़ उछालने वाले खेल में नही फंसना चाहते हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!