रणबीर कपूर और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के संबंध दोस्ती से कुछ ज्यादा!










रणबीर कपूर अपने प्रेम संबंधों के मामले में क्षणिक साबित हो रहे हैं। उनके संबंध कुछ वर्ष चलने के बाद अचानक ही टूट जाते हैं। ऐसा ही दीपिका पादुकोण के संबंध में हुआ और वही कटरीना के संबंध में हुआ। उनका कटरीना कैफ के साथ ख़ूबसूरत 5 वर्ष साथ मे बिताने के बाद अचानक से संबंध तोड़ना चौकाने वाला था। ऊपर से पूर्व में रणबीर के कटरीना के संग विवाह करने के दावे अब बेमानी लगते हैं।

रणबीर की ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के दौरान पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान से ख़ास दोस्ती हो गई। उसी दौरान फवाद ने अपने पाकिस्तानी शो हमसफर की अभिनेत्री माहिरा खान को रणबीर से मिलवाया। वे दोनों एक पार्टी के दौरान विदेश में मिले। तब से दोनों के दोस्ती खास हो गई और आगे भी दोस्ती को बरकरार रखा।

रणबीर और माहिरा बाद में सार्वजनिक तौर पर दुबई में ग्लोबल टीचर प्राइज के कार्यक्रम में मिले। दोनों रेड कारपेट पर साथ मे चले और दोनों के बीच की प्रगाढ़ता जगज़ाहिर थी। रणबीर ने उन्हें बहुत ही सुंदरतम स्त्री की उपमा तक दे डाली।

बाद में दोनों के संबंधों की अफवाहों को तब बल मिला जब उनका एक तकरार करते हुए वीडियो वायरल हुआ। बाद में उनकी एक दोस्त ने उस बात को गलत बताया और कहा कि उनके बीच कोई तकरार नही हुई थी। दोनों के बीच फ़िल्म रईस को भारत मे प्रचार को लेकर बातचीत हो रही थी।

हाल ही में रणबीर के दोस्तों ने एक निज़ी सूत्र को बताया कि रणबीर, माहिरा को बहुत पसंद करता हैं। वह उसके बारें में बात बड़ी ही गर्मजोशी और प्यार से करता हैं। वह उसके फ़ोटो अपने मोबाइल पर दिखाकर खुश होता हैं।

हाल ही में दोनों न्यूयॉर्क में एक होटल के बाहर धूम्रपान का मज़ा लेते हुए दिखे। इससे लगता है कि दोनों की दोस्ती कुछ हद से ज्यादा बढ़ चुकी हैं।

हाल ही में ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने कहा थी कि वह रणवीर की शादी के लिए बहु के रूप में रणबीर की पसंद को ही स्वीकार करेंगे। हाल ही में रणबीर ने अपनी मम्मी से माहिरा का टीवी शो हमसफर देखने के लिए कहा था, ऐसी मीडिया में खबरें आई थी। कहते है बगैर आग के धुआँ नही उठता हैं। दोनों के बीच कुछ प्यार की खिचड़ी अवश्य पक रही है। किंतु अभी तक दोनों की तरफ से इस बारें में कोई भी पुष्टि नही हुई हैं। ये सभी बातें अभी अफवाहों के रूप में मीडिया में व्याप्त हैं। आगे देखते है कि दोनों देशों के बीच चलती राजनीतिक प्रतिद्वंदता के चलते, इनका प्यार परवान चढ़ता है या नही।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!