सानिया मिर्ज़ा संबंधो को लेकर असुरक्षित नहीं, पर संजीदा हैं!

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में अपने संबंधो को लेकर असुरक्षित महसूस नहीं करती हैं, बहुत ही अधिकारात्मक अर्थात हद से ज्यादा हक़ जताने वाली हैं|

सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से निकाह किया था|  हाल ही में सानिया मिर्ज़ा "नो फ़िल्टर नेहा" पर उपस्थित हुई थी| वह पर उन्होंने ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के कुछ राज बताये|

जब उनसे पूछा कि आप अपने आप को प्यार के मामले में क्या सलाह देना चाहेंगी, तो उन्होंने बताया कि मैं कुछ ज्यादा ही मालिकाना (Possessive) हूँ! मुझें थोड़ा कम हक़ जताने वाली बनना हैं| मैं अपने रिश्तों को लेकर असुरक्षित नहीं हूँ|  किन्तु कुछ ज्यादा ही अधिकारात्मक हूँ|  मैं सोचती हूँ कि इसमें बहुत ही अंतर हैं| मैं इस मामले में थोड़ा कम होना चाहती हूँ|  यदि मेरी निज़ी जिंदगी में कुछ समस्यायें होती है तो मैं उन्हें बातचीत से हल करना पसंद करती हूँ|

इस अवसर पर सानिया मिर्ज़ा ने हैदरबाद के फलकनुमा पैलेस की पार्टी को याद किया, जो कि उन्होंने अपने नंबर एक होने पर दी थी| वहां उन्होंने ने अपने दोस्तों के साथ सुबह पांच बजे तक मस्ती की थी|  बहुत सारे दोस्त कपडे पहने हुए ही स्विंमिंग पूल में कूंद गए थे|  अंत में होटल के अधिकारियों ने कुछ जयादा ही मस्ती के कारण होटल छोड़ने के लिए कहा था|  आखिर हमें होटल छोड़नी ही पड़ी|  हमें बहुत ही मज़ा आया|  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!