श्रीदेवी की बेटी जहान्वी को चाहिए अपने पिता जैसा व्यक्ति अपनी जिंदगी में!




श्रीदेवी इस समय अपनी आनेवाली फ़िल्म मोम के प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं। इस फ़िल्म को रवि उदयवर निर्देशित कर रहे हैं और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फ़िल्म में श्रीदेवी के अलावा   अक्षय खन्ना, अभिमन्यु सिंह, सजल अली, अदनान सिद्दीकी आदि मुख्य भूमिका में हैं।

फ़िल्म में श्रीदेवी दो बेटियों की माँ बनी हैं। वह असली जिंदगी में भी दो बेटियाँ ख़ुशी और जहान्वी हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में श्रीदेवी ने बताया कि हमारे परिवार में बहुत प्यार है और एक दूसरे के बीच बहुत लगाव और स्नेह हैं। श्रीदेवी ने बताया कि जहान्वी कहती हैं कि उसको अपने पिता के जैसे गुणों वाला व्यक्ति अपनी जिंदगी में चाहिए।

श्रीदेवी ने आगे बताया कि मेरे माँ-बाप की मृत्यु के बाद बोनी कपूर ही मेरे माँ, बाप और पति हैं। हमारी शादी को 22 साल हो गए हैं। लोग कहते है कि आज भी यदि मेरे बारें में बोनी के सामने कोई जिक्र होता है, तो उनकी आंखों में चमक आ जाती हैं। मैं इसका क्रेडिट लेती हूँ। इसके मैंने बहुत मेहनत की हैं। हम एक दूसरे की टांग भी खींचते रहते हैं। जहान्वी कहती हैं कि उसे अपनी जिंदगी में अपने पिता जैसा आदमी चाहिए।

सूत्रों की माने तो, हाल ही में जहान्वी की करण जौहर के तीन फिल्मों की सहमति बनी हैं। अब आगे देखते है कि जहान्वी अपनी श्रीदेवी जैसी ताजगी और चुलबुलापन वाला अभिनय करने में सक्षम होगी या नही।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!