टीवी अभिनेत्री सौम्या टंडन को लूटने के बाद भी टर्की से है प्यार!

टीवी अभिनेत्री सौम्या टंडन हाल ही में अपने पति के साथ टर्की छुटियाँ मनाने गई थी। सौम्या को लूट की वारदात का सामना करना पड़ा। वह एकदम घबरा गई थी। यह १००० युरोस की लूट की खबर आग की तरह मीडिया में छा गई| तब जाकर टर्की की पुलिस ने उनकी सहायता की और वह उनकी शुक्रगुज़ार हैं।

सौम्या ने बताया कि तुर्की पुलिस ने चोरी की खबर सुनकर मेरी होटल का पता किया और लगभग १० घंटे मेरे आने का इन्तजार किया|  मैं किसी काम से बाहर गई थी|  वह मुझे चोरी वाली जगह लेकर गए और मुझे रिपोर्ट दर्ज करने को कहा| टर्की पुलिस बहुत ही अच्छी थी|  उन्होंने मुझे तुर्किश  मिठाई बकलावा दिलाई और मुझे होटल तक छोड़ा|  उन्होंने मुझसे कहा कि वे मुझे एयरपोर्ट तक भी छोड़ेंगे ताकि मैं सुरक्षित वापिस जा सकूं|  वे बहुत प्रभावशाली और त्वरित थे|  मैं उनपर फ़िदा हो गयी थी| मेरे साथ विश्व भ्रमण के दौरान ऐसी कई घटनायें पहले भी हुई थी| किन्तु मैंने पहले कभी पुलिस द्वारा इस तरह की प्रक्रिया आजतक नहीं देखी| इससे देखकर लगता हैं कि टर्की ने अपने पर्यटकों की सुरक्षा और देखभाल के लिए उच्च नियम बना के रखे हैं|  वे बिस घट्न से बहुत दुःखी थे, क्योंकि इसका बुरा प्रभाव पड़ता हैं| कांसुलेट का प्रमुख मुझसे मिलने एयरपोर्ट आया था|


सौम्या को एक कार यात्रा के दौरान ड्राइवर ने बीच में किसी सुनसान जगह पर कार रोककर गलत करेंसी बोलकर आवाज और बदतम्मीजी करके १००० युरोस को उनके पर्स से निकाल लिए थे| सौम्या ने शिकायत दर्ज करा दी ही और जल्द ही इस के बारें में कार्यवाही होगी| 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!