शाहरुख को जब मज़ाक पर गुस्सा आया!





बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान अपने मज़ाकिया अंदाज़ और सेंस ऑफ हुमौर के लिए प्रसिद्ध हैं। लेकिन एक प्रैंक शो के दौरान शाहरुख का पहली बार गुस्सा देखने को मिला।

हाल ही में शाहरुख खान दुबई यात्रा थे। उस समय उन्होंने रामेज़ गलाल के प्रैंक शो रमदान टीवी प्रैंक में भाग लिया। यह बहुत प्रसिद्ध शो है, जिसमें दुनियाभर के प्रसिद्ध कलाकारों को भाग लेने बुलाया जाता हैं।

शाहरुख के शो के शूट का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख के साथ शो के प्रेजेंटर निशान प्रैंक करते दिखाए गए हैं। फिर दोनों मरुस्थल में गाड़ी से सैर करने निकलते हैं। तभी गाड़ी खराब हो जाती और शाहरुख नीचे उतरते हैं तो सामने से एक बड़ा सा रेप्टाइल शाहरुख की तरफ लपकता हैं। इस घटना से  शाहरुख घबरा जाते हैं। जब शाहरुख को पता चलता है कि रेप्टाइल की खाल ओढ़े हुए रामेज़ है तो शाहरुख के गुस्से का ठिकाना नही रहता है। वह कहते हुए दिखाए गए हैं कि क्या तुमने मुझे भारत से ये सब करने बुलाया हैं। तभी रामेज़, शाहरुख के गुस्से को देखते हुए पैर पकड़कर शाहरुख से माफी मांगते हैं, किन्तु शाहरुख उनकी प्रार्थना को अनसुना कर देते हैं। शाहरुख गुस्से में रामेज़ को रेत में घुसा देते हैं। बाद में दोनों ने अपना एक फोटो साथ में ट्विटर पर साँझा किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!