श्रीदेवी चाहती है कि बेटी जहान्वी करें शादी, न कि अभिनय!





बॉलीवुड जगत में बहुत सारे सितारा पुत्र पुत्री चकाचोंध भरी फिल्मी दुनिया में पदार्पण करने को तैयार हैं। सैफ और अमृता की पुत्री सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ आ रही हैं। वही शाहिद के भाई ईशान खट्टर, माजिद मजीदी की बियॉन्ड द क्लाउड्स से डेब्यू करेंगें।

खबरों की माने तो श्रीदेवी की बिटिया जहान्वी कपूर अपना डेब्यू करण जौहर की हिंदी में बनने वाली फिल्म सैराट से करेंगीं। इसमें उनके हीरो शाहिद के भाई ईशान रहेंगें। जहान्वी ने फ़िल्म की तैयारी भी चालू कर दी हैं।
यदि सितारों की दिल की बात सुने तो वह अपने बच्चों के लिए फ़िल्म जैसा ख़तरे वाला कैरियर नही चाहते है। इसी बात के के संदंर्भ में सैफ ने कहा था कि कोई भी माँ बाप बच्चों के लिये फ़िल्म वाली जिंदगी नही चाहता हैं। इसी बात से सहमत होते हुए श्रीदेवी ने कहा कि वह जहान्वी को शादी करके अपनी खुशी के साथ जिंदगी बिताना देखना चाहती हैं।

विश्वश्त सूत्रों की माने तो श्रीदेवी ने जहान्वी के फिल्मी कैरियर के बारें में बताते हुए कहा कि जहान्वी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 करना चाहती थी। पहले मैंइसके पक्ष में नही थी। मैं यह नही सोचती कि यह बुरा व्यवसाय हैं। मैं इसी दुनिया की देन हूँ। किन्तु माँ बाप होने के नाते, मैं उसे शादी करते हुए देखना चाहती हूँ। किन्तु बच्चों की खुशी भी मेरे लिए मायने रखती हैं। वह एक अभिनेत्री के रूप में अच्छा करेंगी तो मुझे गर्व महसूस होगा।

श्रीदेवी ने आगे कहा कि पहले मैं जहान्वी और खुशी को सामाजिक कार्यक्रमों और फ़िल्म प्रीमियर पर लेकर जाती थी, किन्तु लोग सोचते थे कि मैं अपनी बेटियों को प्रोमोट कर रही हूँ। जबकि ऐसी कोई बात नही थी। मुझें उन्हें साथ में ले जाना गौरान्वित माँ का अहसास देता था। किन्तु दुनिया ने मुझे गलत रूप में लिया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!