सैफ नहीं चाहते बेटी सारा के लिए फिल्मों वाली जिंदगी!



सैफ अली खान की ख़ूबसूरत बेटी सारा अली खान, अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपना फिल्म जगत में डेब्यू करने जा रही हैं|

सैफ अली खान ने सारा के फिल्मों में पदार्पण पर चिंता जताते हुए कहा कि मैं  थोड़ा बेचैन हूँ| फिल्म जगत में डर एक मुख्य चीज़ हैं|  वह अपने लिए यह सब क्यों करना चाहती हैं|  यह देखों कि उसने कहाँ पढ़ाई की हैं|  यहाँ सब करके, न्यूयोर्क में काम और न रह कर, ये क्या करने जा रही हैं|  मैं केवल अभिनय के बारें में नहीं सोच रहा हूँ| यह कोई बहुत स्थिर व्यवसाय या करियर नहीं हैं| इसमें हमेशा डर में जीना पड़ता हैं| इसमें बहुत अच्छा करने के बाद भी सफलता की गॉरन्टी नहीं रहती हैं|  कोई भी माँ बाप अपने बच्चों के लिए ऐसी जिंदगी नहीं चाहता हैं|  

सारा अली खान की परवरिश माँ अमृता सिंह, दादी शर्मीला टैगोर, बुआ सोहा अली खान और करीना कपूर के आसपास हुई हैं तो वह अभिनेत्री बनना क्यों नहीं चाहेगी| इस पर सैफ ने कहा कि सही हैं|  मुझे याद हैं कि  बहुत सालों पहले सलमान खान के साथ विदेश में स्टेज पर था|  बैक स्टेज पर सारा कड़ी हुयी थी और हम लोगों को देख रही थी|  तब मैंने जाना कि वह यह सब अपने लिए चाहती हैं| स्टेज पर होने के कारण भीड़ भी उसका नाम पुकार रही थी|

यदि सारा को फिल्म से संबंधित बातचीत किसी से करना हो तो वह किस से करें|  इस पर सैफ ने कहा कि मैं  सोचता हूँ कि उसे मेरे पास आना चाहिए|  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!