रणबीर कपूर को शाहरुख से फ़िल्म का शीर्षक सुझाने के लिए मिले 1000 रुपये बोनस में!

रणवीर कपूर इस समय अपनी आने वाली फ़िल्म जग्गा जासूस के प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ उनकी पूर्व प्रेमिका कटरीना कैफ भी हैं। इस फ़िल्म का पिछले साल ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसपर नए तरीके के फ़िल्म चरित्रों पर चारों ओर से प्रशंसा मिली थी।

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान रणबीर ने बताया कि ट्रेलर मीडिया में आने के बाद सबसे पहले शाहरुख खान ने फ़ोन करके कुछ नया करने के लिए बधाई दी थी।

रणबीर ने आगे बताया कि ट्रेलर लॉन्च के बाद सबसे पहले शाहरुख ने और उसके बाद अनुराग बसु दादा ने फोन किया। वह बॉलीवुड में अलग तरह की फ़िल्म के लिए ख़ुश और उत्सुक दिखें। वो जिस तरह से प्यार और प्रशंसा करते है, वह उनकी दयालुता को दिखाता हैं। बॉलीवुड के किंग और बादशाह के द्वारा इस तरह की प्रशंसा मिलना, विश्वास बढ़ाने वाली बात हैं।

रणबीर ने फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल के टाइटल को सुझाने पर शाहरुख द्वारा 5000 रुपये के इनाम के लिए धन्यवाद किया।

जब हाल ही में इम्तियाज़ के जन्मदिन पर शाहरुख, रणबीर से मिले तो उन्होंने रणबीर के लंबित टाइटल सुझाने के 5000 रुपये के अलावा 1000 रुपया बोनस दिया। इस पर रणबीर ने कहा कि मैं शाहरुखजी का धन्यवाद करना चाहूंगा, क्योंकि उन्होंने अपना वचन निभाया और मेरा लंबित रुपया दिया। जब हम इम्तियाज़ की पार्टी में मिले तो उन्होंने मुझे लंबित पैसा का याद दिलाया और मुझे 5000 की जगह 6000 रुपये दिए। उन्हें मुझे 1000 रुपये बोनस दिया। इसलिए बहुत बहुत धन्यवाद।

रणबीर की अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई 2017 को सिनेमाघरों में लगेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!