प्रियंका स्वच्छ भारत के लिए मेरी कॉम बनी!

प्रियंका चोपड़ा भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के स्वच्छ भारत अभियान के लिए अपने मेरी कॉम अवतार में वापिश आ गयी हैं।

प्रियंका के मेरी कॉम अवतार को आर्ट वाल पर उतारा गया हैं। दीवाल पर संदेश लिखा हैं कि कचरे को अपनी सिटी से बाहर फेंकों।

प्रियंका ने वॉल आर्ट की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साँझा करते हुए लिखा कि घर से परिवर्तन की शुरुआत होती हैं। मैं वायकॉम 18 द्वारा बनाये वाल आर्ट में शामिल होकर गौरान्वित महसूस कर रही हूँ। मैं सोचती हूँ कि सार्वजनिक स्थानों पर वॉल पेंटिंग, ग्राफिटी और म्यूरल वातावरण और स्थानों को साफ रखने में सहायक होते हैं और हमारे वातावरण को ओर खूबसूरत बनाते हैं।

प्रियंका ने आगे कहा कि यह एक प्यार भरा रिमाइंडर है। चकाचक मुम्बई, स्वच्छ भारत अभियान।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!