सलमान ने आशा पारेख की पुस्तक के विमोचन के बहाने नई अभिनेत्रियों पर कसा तंज!

हाल ही में, बॉलीवुड के महानायक सलमान खान ने पुराने जमाने की जानी मानी अभिनेत्री आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी "आशा पारेख: दी हिट गर्ल" को एक कार्यक्रम में लांच किया। इस पुस्तक के लेखक फ़िल्म समीक्षक और फिल्मकार खालिद मोहम्मद है। इसे ओम बुक्स इंटरनेशनल ने प्रकाशित किया है। इस मौके पर सलमान ने कहा कि आशा पारेख और उनकी समकक्ष सभी अभिनेत्रियों के में बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ। इन अभिनेत्रियों ने अपनी व्यावसायिक प्रतिद्वंदिता को कभी अपनी प्रगाढ़ दोस्ती के बीच नही आने दिया। आज की अभिनेत्रियों को उनसे सीखना चाहिए।

सलमान ने आगे कहा, आशा आंटी थैंक यू वेरी मच। में यहां होने के लायक नही हूँ। क्योंकि किसी का अपने जीवन पर कोई किताब लिखने साहस की बात होती है। में ऐसा करने में समर्थ नही हूँ। आप समझ रही है कि मेरा क्या मतलब हैं।

सलमान ने कहा कि आशा ऑन्टी हमारे लिए बहुत प्रिय हैं। आशा आंटी, सायरा आंटी, साधना आंटी और मेरी मां हेलेन बहुत ही प्रगाढ़ दोस्त हैं। आज की पीढ़ी की अभिनेत्रियों को उस जमाने की पीढ़ी से सीखना चाहिए कि दोस्ती क्या चीज़ है और उसे कैसे निभाना चाहिए। यह उस पीढ़ी की विशेषता थी और हमारी पीढ़ी ये विशेषता खो चुकी हैं। हम दोस्त है किंतु वास्तविकता में दोस्ती नही है।

सलमान ने सभी से पुस्तक खरीदकर पढ़ने के लिए गुज़ारिश की। सलमान ने कहा कि आप लोग पुस्तक अवश्य खरीदें। मैं जानता हूँ कि आज की पीढ़ी व्यावसायिक और निजी तौर पर साफ सुथरी जिंदगी जीना पसंद करती है। किंतु इस पुस्तक से हम पुरानी पीढ़ी के मूल्यों, सिद्धान्तों और उनकी जिंदगी के उतार चढ़ाव और खुशियों} के पलों को जानेंगे। इसे पढ़कर हम एक इंसान के तौर पर और विकसित होंगे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!