रानी मुख़र्जी की हिचकी शुरू हुयी!

नई नई माँ बनी रानी मुख़र्जी ने जब फिल्म हिचकी से फ़िल्मी दुनिया में पुनरागमन की खबर मीडिया को दी थी तो प्रशंसकों में ख़ुशी की लहर फैल गयी थी। अब वह सिद्धार्थ पी मल्होत्रा निर्देशित फिल्म हिचकी से पुनः फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। यह फिल्म रानी के पति के बैनर यशराज फिल्म्स के अन्तर्गत बन रही हैं, जिसे मनीष शर्मा निर्मित कर रहे हैं।

अन्ततः आज फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी हैं। फिल्म हिचकी के ट्विटर हैंडलर ने एक छोटे और सुन्दर विडियो को साँझा करते हुए लिखा हैं कि आज से शूटिंग चालू हो गयी हैं। इस विडियो में रानी को चाक से ब्लैकबोर्ड पर "शूट स्टार्ट टुडे" लिखते हुए दिखाया गया हैं। अंत में रानी मुख़र्जी को चिरपरिचित अंदाज में मुस्कान देते हुए दिखाया गया हैं।

जब रानी से उनकी फिल्मों में वापसी के बारें में पूछा तो उन्होंने बताया कि में एक अच्छी स्क्रिप्ट के इन्तजार में थी, तभी मेरे पास हिचकी फिल्म की स्क्रिप्ट मेरे पास आयी। सामान्यतः हम सभी की समस्याओं के कारण पीछे हटने की कमजोरी होती हैं।  इस फिल्म में हमने समस्याओं को एक हिचकी के जैसे माना हैं। अंत में हम विजयी होकर निकलते हैं। यह हिचकी आपको अपने सपने पूरे होने से नहीं रोल सकती हैं।  इस फिल्म में बहुत कुछ सकारात्मक हैं, इसलिए मैंने इस फिल्म में काम करने का निर्णय लिया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!