करण जौहर ने भाई-भतीजावाद पर बोले कि यह ऐसा लगता है कि हम अपराधी हैं!

हाल ही में करण जौहर ने मियामी फ़िल्म फेस्टीवल को होस्ट किया। इस दौरान उन्होंने फिल्मों में भाई-भतीजावाद पर खुलकर बोला। उन्होंने कहा कि इस मौसम का सबसे भयंकर शब्द भाई-भतीजावाद हैं।
फिल्मकार करण जौहर ने आगे कहा कि यह तो ऐसे दिखता है कि हम अपराधी हैं। फिल्मों में काम करने वाले बच्चों का माँ-बाप होना एक गुनाह के जैसे हो गया हैं। हर जगह हम पर कानूनी नोटिस लगाने के जैसे हो गया हैं।

इस मुद्दे पर कार्यक्रम में उपस्थित रणबीर ने कहा कि यह शुरू में मज़ाकिया लगता था, किन्तु अब यह एक संवेदनशील मुद्दा हो गया हैं। हमारे दादा और परदादा ने बहुत मेहनत करके हमें जिंदगी में कुछ करने के अवसर दिए। वे बहुत अच्छे थे। मेरे पिताजी कहते हैं कि राजनीति और मनोरंजन की दुनिया में आपको जनता चुनती हैं। आप अपने कैंपेन से पहली फ़िल्म पा सकते हैं। किन्तु स्टार आप तभी बनते है, जब जनता चाहती हैं।

इस मुद्दे पर कार्यक्रम में उपस्थित आलिआ भट्ट ने कहा कि मैं अपने आप को यहाँ देखना चाहती थी|  यह मेरा सपना था|  मेरे फिल्म से सम्बंधित परिवार से जुड़े होने के कारण यह थोड़ा सुगम हो गया|  यहाँ भाई-भतीजावाद हैं|  यह बॉलीवुड, व्याप्पर और स्कूल के प्रवेश तक में भाई-भतीजावाद हैं|  मुझें ये पता नहीं कि यह सही हैं या गलत हैं|  किन्तु मैं अपने काम को प्यार करती हूँ|  मैं अपना १०० प्रतिशत देती हूँ| मैं बहुत म्हणत करती हूँ| मैं आज जहाँ हूँ, उसके लिए किसी भी तरह से शर्मिंदा नहीं हूँ|  न ही मुझें अपने पिता की बेटी होने में कोई शर्मिंदगी हैं| 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!