कल्कि कोएचलिन बचपन से फ़िदा थी शाहरुख खान पर!

कल्कि कोएचलिन एक ऐसी अभिनेत्री है, जिन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया हैं। फिर वो आधुनिक युग की देव दी कि पारो हो या फिर मार्गरिटा विथ स्ट्रॉ की मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर किरदार में हो, सभी जगह उन्होंने ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी हैं।

हाल ही में जब उनसे कोई विशेष खान के साथ काम करने की इक्षा के बारें में पूछा तो कल्कि ने बताया कि वह तीनों खानों के साथ काम करना चाहती हैं। किंतु आप मेरा ख़ास और प्रिय के बारें में पूछेंगें तो वह शाहरुख खान हैं।

कल्कि ने आगे बताया कि शाहरुख पर मेरा बचपन से क्रश (फ़िदा होना) हैं। मैं असली जिंदगी में कुछ ही बार मिली हूँ। वह बहुत ही आकर्षण वाले अभिनेता हैं। 

जब उनसे आज समय के पसंदीदा अभिनेता के बारें में पूछा तो उन्होंने रणबीर कपूर का नाम बताया। उन्होनें कहा कि हम दोनों 'ये जवानी दीवानी है' में काम कर चुके हैं। वह बहुत ही प्राकृतिक और स्वाभाविक अभिनेता हैं। उनके साथ काम करना बड़ा ही मजेदार होता हैं।

जब उनसे निर्देशकों के बारें में पूछा तो उन्होंने विशाल भारद्वाज का नाम बताया। वह उनकी स्क्रिप्ट, संगीत और निर्देशन की कायल हैं। वह विक्रमादित्य मोटवाने के साथ भी काम करने के इक्षुक हैं।

वर्तमान में वह रिबन फ़िल्म कर रही हैं। उनके साथ सुमित व्यास हैं। यह फ़िल्म 3 नवंबर को सिनेमा घरों में लगेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!