पूजा भट्ट के शराब से अपनी लड़ाई के अनुभव एक पुस्तक में!

फिल्मकार, अभिनेत्री और निर्देशक पूजा भट्ट अपनी शराब की लत से लड़ाई को एक पुस्तक में लिखेंगीं। वह इस पुस्तक की की सह लेखक रहेंगीं। यह पुस्तक अगले साल तक आ जायेगी।

इस संबंध में पूजा भट्ट ने बताया कि वह इस बात पर जोर देना चाहती है कि यह मेरी आत्मकथा नही हैं। 45 वर्ष की उम्र में अपने बारें में लिखना बहुत जल्दी होगा। जैसे फ़िल्मी भाषा में कहते है कि पिक्चर अभी बाकी है दोस्त। मैं अपने ही जैसों लोगों की अपनी इस यात्रा के बारें में बताकर सहायता कर सकती हूँ।

खबरों की माने तो पूजा भट्ट को शराब को छोड़े लगभग 10 महीने हो चुके हैं।

फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी पूजा ने बताया कि यह इतना आसान नही था और न ही इतना ज्यादा कठिन। इसमें कुछ लाइफ के नाम से क्रमशः भाग (चैप्टर्स) रहेंगें। यह कोई पूर्वनियोजित नही था। हमने परंपरागत नए साल के शुरू होने वाले दिन भाई दूज पर इसकी घोषणा की। जैसे दीवाली पर प्रकाश चारों तरफ फैलता हैं। कृपया आप सभी मेरी इस यात्रा में सहयोग कीजिये, जैसे कि आपने मेरी सभी फिल्मों के दौरान की थी।

पूजा भट्ट ने फिल्मों जैसे डैडी, दिल है कि मानता नही, सड़क और जख्म से नाम कमाया। उन्होंने कुछ फ़िल्मों जैसे पाप, कजरारे और जिस्म 2 को निर्देशित भी किया।

मार्च में पूजा ने एक पत्रकार रोशमिल्ला भट्टाचार्य से एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि यदि अभी मैं नही छोड़ती थी तो मैं अपने आप को कब्र तक पहुँचाने तक पी चुकी होती।

पूजा भट्ट की पुस्तक की सह लेखिका रोशमिल्ला भट्टाचार्य हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!