मैं शुरुआती दिनों में बहुत ही प्रतिस्पर्धात्मक और हाइपर था, वरुण धवन ने कहा!

वर्तमान वरुण धवन अपनी फिल्म जुड़वाँ 2 की सफलता को लेकर बहुत ही उत्साहित और खुश हैं। फ़िल्म जुड़वाँ 2 ने बॉक्स ओफ्फुस पर धमाल तो मचाया ही, साथ में यह वरुण धवन की लगातार दूसरी हिट फिल्म हैं। पूर्व में वह बद्रिनाथ की दुल्हनियाँ जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं।

एक पोर्टल के साक्षात्कार के दौरान जब उनसे उनके कैरियर में कोई भूल के बारें में पूछा तो उन्होंने बताया कि मैं शुरुआती दिनों में बगत ही हाइपर और प्रतिस्पर्धात्मक था। किंतु अब महसूस करता हूँ कि पिछले तीन सालों से अब ऐसा नही हैं। इस बात में बदल गया हूँ। मैं देख रहा हूँ कि कैसे फ़िल्म व्यवसाय विकसित हो रहा हैं। मैं चाहता हूँ कि मेरी हर फिल्म अच्छा करें और जुड़वाँ 2 से अच्छा करें। मैं अपनी तुलना फ़िल्म में शामिल हर एक व्यक्ति से करता हूँ। मैं अपने आप से प्रतिस्पर्धा करता हूँ। अब मैं अपने आप से बेहतर करने की सोचता हूँ। हम सभी फ़िल्म व्यवसाय में है। हम सभी साथ साथ हैं। हम एक दूसरे के बिना आगे नही बढ़ सकते हैं। मैं सोचता हूं कि यह सबसे अच्छा वक्त है, यह सोचने का। यदि हम एक दूसरे के विरुद्ध काम करेंगें या फिर एक दूसरे को गिरते देख बहुत खुश होंगे तो इस तरीके से हम आगे नही बढेंगें।

जब उनसे पूछा कि आप अपने पिता डेविड धवन के साथ दूसरी बार काम करके कैसा महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि मैं खुशकिस्मत हूँ कि उनके साथ दूसरी बार काम कर रहा हूँ। बाह बहुत ही ज्येष्ठ निर्देशक हैं। उन्होंने लगभग 44 फिल्में की हैं। उनके साथ सेट पर समय बिताना बहुत ही मजेदार हैं। उनसे कुछ सीखने को ही मिलता हैं। किंतु वह से सेट पर अपनी निजी जिंदगी के इंसान से जुदा रहते हैं।

वर्तमान में फ़िल्म जुड़वाँ 2 ने पहले ही सप्ताह में 100 करोड़ पार कर लिया है। हमारी वरुण को आगे की सफलताओं के लिये शुभकामनाएं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!