पूजा भट्ट के अनुसार संजय दत्त अभिनीत सड़क 2 फ़िल्म डिप्रेशन पर आधारित होगी!

हाल ही में अभिनेत्री और निर्देशक पूजा भट्ट वर्ल्ड मेन्टल हेल्थ डे के उप्लक्षय पर हुए कार्यक्रम में उपस्थित थी। उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म सड़क 2 डिप्रेशन पर आधारित रहेगी। इसमें संजय दत्त अपने असली और वर्तमान रूप में दिखाए जायेंगें। जहाँ पर वह मादक पदार्थों की आदत से मुक्त हुए दिखाए जायेंगें। किन्तु यह फ़िल्म व्यावसायिक होगी।

पूजा भट्ट ने आगे बताया कि उन्होंने अपनी बात रखने के फ़िल्म का माध्यम चुना, क्योंकि यह एक मुख्य माध्यम है, जिसका प्रभाव गहरा और विस्तृत होता हैं।

जब उनसे पूछा कि आजकल बड़े बजट वाली फिल्मों की जगह कंटेंट ड्रिवेन फिल्में चल रही हैं। इस पर पूजा भट्ट ने कहा कि जनता आजकल स्मार्ट हो गई हैं। हम जो अपने आप को इंडस्ट्री के अनुभवी बताये जाते है, जनता को कम आंकते है। जनता को इशू पर आधारित फिल्में ज्यादा पसंद नही आती हैं। आजकल दर्शकों और फिल्मकार की समस्या नही हैं। बल्कि फिल्ममेकिंग एक मार्केटिंग का खेल हो गया हैं।

इस कार्यक्रम में द वैली नामक फ़िल्म प्रदर्शित की गई, जो कि डिप्रेशन पर आधारित हैं। इस पर पूजा बोली कि इस फ़िल्म से कुछ हद तक जन चेतना आएगी।मैं शैल क्रिएट को बधाई देना चाहती हूँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!