लोगों को इतने सारे सच्चे दोस्त बनाने का समय कैसे मिलता है, शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में दोस्ती पर कहा!

हिंदी फिल्म जगत में दोस्त बनाना आसान है, किन्तु निभाना कठिन हैं। यहाँ पर कुछ ही पल में दोस्त बन जाते हैं, तो कुछ ही पल में दुश्मन। लेकिन बॉलीवुड में कुछ दोस्तियाँ कई सालों पुरानी है और आज तक निभ रही हैं।

हाल ही में जब शाहिद कपूर से बॉलीवुड में सच्चे दोस्त बनाने और दोस्ती निभाने के बारें में पूछा तो उन्होंने बताया कि मेरे इंडस्ट्री में कुछ अच्छे दोस्त हैं। वो सच्चे है या नही, ये तो जिंदगी के अंतिम पड़ाव में पता चलता हैं। 20 से 25 साल बाद भी कोई लोग तुम्हारे साथ खड़े हैं तो वो सच्चे दोस्त कहलायेंगे अन्यथा वो अच्छे दोस्त भर थे। जिंदगी में अच्छे दोस्त आते है और जाते हैं। यह मानकर चलना चाहिए। हर रिश्ता एक जगह से शुरू होता है और एक जगह पर अंत होता है। यदि यह लंबा चलता है तो बहुत ही सुंदर हैं। मेरे इंडस्ट्री में कुछ अच्छे दोस्त हैं। किंतु तीन या चार ऐसे दोस्त है, जिनके साथ में अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकता हूँ।

शाहिद ने आगे बताया कि मैं नही जानता कि लोगों के पास इतने सच्चे दोस्त बनाने का समय कैसे मिलता हैं। क्योंकि इनको समझने में बहुत समय जाता हैं। केवल 3 या 4 दोस्तों को भी समझने में बहुत समय देना पड़ता हैं। मैं सोचता हूँ कि तीन लोग ही मिल जाये, जिनके साथ आप अपनी जिंदगी गुजार सके, तो बहुत बड़ी बात हैं।
बाकी अच्छे समय के अच्छे दोस्त होते हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!