काजोल इश्क़ जैसा कुछ करना चाहती हैं!




बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने फिर से फिल्म वीआईपि २ से फिल्मों में वापसी कर रही हैं| इस फिल्म को सौंदर्य रजनीकांत निर्देशित कर रही है| फिल्म में काजोल के अलावा धनुष, अमला पॉल, विवेक, सरन्या पोंवन्नन और समुथिरकनी हैं|

जब काजोल से उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म के विषय के बारें में पूछा तो काजोल ने बताया कि मैं इश्क़ जैसी फिल्म करना चाहती हूँ| वह फिल्म बहुत ही हंसी मजाक, पागलपन वाले क्षणों वाली और मनोरंजक फिल्म थी| मैं आशा करती हूँ कि कोई इस तरह की फिल्म लेकर मेरे पास आएगा|

काजोल ने आगे कहा कि मैं सोचती हूँ कि हम लोगों ने ९० में बहुत ही मनोरंजक फिल्में बनाई थी|  अभी भी कोई मेरे पास उस तरह की कॉमेडी लेकर आएगा तो मैं उसके लिए हाँ करने में बिलकुल भी इंतज़ार नहीं करूंगी|  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!