ईशा देओल अपने बेबी शॉवर पर फिर से शादी कारेंगी!


बॉलीवुड के सितारें धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की सुपुत्री ईशा देओल जल्दी ही माँ बनने वाली हैं। वह अपने बेबी शॉवर को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। इस अवसर पर वह नीता लुल्ला द्वारा डिज़ाइन किया हुआ ड्रेस पहनेंगीं। हाल ही में उन्होंने इसकी एक तस्वीर साँझा की थी।

सूत्रों की माने तो ईशा देओल अपनी गोद भराई के अवसर पर फिर से अपनी पति भरत से शादी करेंगीं। वह सिंधी रीति रिवाजों के अनुसार सात फेरे की जगह तीन ही फेरे लेंगी। इस गॉड भराई के अवसर ईशा ने कहा कि इस बार सिंधी पंडित रहेगा और हिंदी में मंत्रोच्चार करेगा ताकि में ससुराल वाले समझ सके कि वह क्या बोल रहे हैं। मैं सिंधी रीतिरिवाजों के अनुसार दुल्हन के रूप में पापा (धर्मेन्द्र) की गोद में बैठूँगी और कन्यादान के अपनी पति (भरत) की गोद में चली जाऊंगी। मेरी जिंदगी के ख़ास दो लोग मेरे इस रीतिरिवाज में सम्मिलित रहेंगें। यह मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक लम्हा हैं।

जब उनसे शादी के बाद कुछ परिवर्तन होने के बारें में पूछा तो ईशा ने बताया कि हमारी शादी के पांच साल के बाद भी हम दोनों बहुत ही गहरे दोस्त हैं। मैं गर्भावस्था के दौरान थोड़ी चिड़चिड़ी हो गई थी, किन्तु भरत ने इस दौरान मुझें सहन किया। वह बहुत ही प्रोटेक्टिव हैं। वह मेरे सबसे बड़े समीक्षक और हौसला बढ़ाने वाले है। मैं अपनी जिंदगी में कुछ भी नही बदलना चाहती। मेरी जिंदगी बहुत ही खूबसूरत है।

दोनों ही बचपन के दोस्त हैं। दोनों की 29 जून 2012 में शादी हुई।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!