मधुबाला की बहन चाहती हैं, करीना करें उनकी जीवनी पर फ़िल्म!



हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अभी तक की सबसे सुंदरतम अभिनेत्री मधुबाला की छोटी बहन मधुर ब्रिज चाहती है कि यदि मधुबलजी की जिंदगी पर कोई फिल्म बनती है तो उसमें उनका किरदार करीना कपूर खान निभाये, क्योंकि उनमें वही चुलबुलापन और अदायें है, जो कि मधुबलजी में थी।

मधुर ब्रिज दिल्ली में मधुबालाजी की वैक्स मूर्ति के मैडम तुसाद में अनावरण के अवसर पर मौजूद थी। उन्होंने कहा कि पहले में मधुबाला की जीवनी की फ़िल्म में उनके किरदार के लिए माधुरी दीक्षित को चाहती थी। किन्तु अब मैं उनके किरदार के लिए करीना कपूर खान को चाहती हूँ, क्योकि उनमें वही सुंदरता और चुलबुलापन है।
मधुर ने आगे बताया कि वह घर पर बहुत सादगी से रहती थी। वह कभी बड़े होने का रुतबा नही दिखाती थी। वह हम सभी को फिल्मों में आने के लिए प्रेरित करती थी।

मधुबाला का जन्म 1933 में हुआ था। वह हिंदी सिनेमा की सबसे सुंदरतम अभिनेत्रियों में से एक थी। उन्होंने हिंदी फिल्मों में 1942 से लेकर 1962 तक काम किया। उनकी प्रसिद्ध फिल्मों में अमर, महल, मि. और मिस. 55, चलती का नाम गाड़ी, मुगले आजम और बरसात की रात थी। आगे चलकर कैंसर के चलते 23 फरवरी 1969 को उनकी मृत्यु हो गई थी।

उनकी बहन के अनुसार, आज की अभिनेत्रियों को उनसे साहस, शक्ति और धैर्य की प्रेरणा लेना चाहिए।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!