अब करणवीर वोहरा बन गए है, बहुत ही ज़िम्मेदार पिता!

टीवी कलाकार करणवीर वोहरा की पहचान एक नकारात्मक भूमिका निभाने वाले कलाकार की रही हैं। किन्तु उन्होंने अपने हर किरदार को बड़ी शिद्दत से निभाया हैं। अब उनको असल जिंदगी में भी एक ज़िम्मेदार पिता की भूमिका निभाने का वक़्त आ गया है, और वह उसपर खरे उतर रहे हैं। हाल ही में करणवीर दो जुड़वाँ बेटिओं के पिता बने। बेटियों के जन्म के बाद वह बहुत ही जिम्मेदार हो गए हैं। उन्हें अपनी जिम्मेदारी का अहसास बखूबी हैं। वह उन प्यारी बेटियों के लिए डायपर बदलने से लेकर खाना बनाने और खिलाने तक काम बखूबी निभा रहे हैं। उनके इस ज़िम्मेदार कवतार के कारण उनकी पत्नी टीजे शिधु को अपनी बेटियों के लालन पोषण में बहुत ही मदद मिल रही हैं।

इस बात पर करणवीर वोहरा ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक ही बड़ा परिवर्तन आया है कि वह अब बहुत ही जिम्मेदार हो गए हैं। बच्चों के जिंदगी में आते ही ज़िम्मेदारी का अहसास होता हैं।

करणवीर ने मॉडल और वीजे टीजे शिधु से 2006 में शादी की थी और 2016 में दोनों की जिंदगी में जुड़वाँ बेटियों का  आगमन हुआ। 34 वर्षीय करणवीर, अपने बच्चों के साथ अधिकतम समय व्यतीत करते है।

करणवीर ने पुराना समय याद करते हुए बताया कि उनके पिता कहते थे कि कभी वह अपने बच्चों को बिस्तर तक लेकर नही गए। यही बात मेरे डॉक्टर कहते थे कि वह कभी भी अपने बच्चों के आसपास नही रहे। किन्तु आज के समय में परिवर्तन ये हुआ कि पिता अपने बच्चों के लालन पोषण में बहुत सहयोग करने लगे है। इस कारण माँ को बहुत सहायता मिलने लगी है।

करणवीर कहते है कि आप जब बच्चे के साथ रहते है या फिर बच्चा आपके साथ रहता है, तब पता चलता हैं कि बच्चें कितने सरल है या कठिन है। मुझपर तो भगवान का आशीर्वाद है, क्योंकि मेरे दोनों बच्चे बहुत सरल है। वह बिल्कुल भी परेशान नही करते। यदि वे बीमार रहते है तो बात अलग हैं। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!