शाहरुख़ को बेटे आर्यन का बिना शर्ट रहना पसंद नहीं!


महानायक शाहरुख़ खान कई विषयों पर अपने विचार रखते है। लेकिन कुछ लोग उनकी संजीदा बातों पर ध्यान नहीं देते। वर्तमान में शाहरुख़ दो बेटे और एक बेटी आर्यन,अबराम  और सुहाना के पिता है। शाहरुख़ ने अपने बच्चों के लिए कुछ नियम बना कर रखे हैं। जैसे कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। मुख्यतौर पर नियम बेटों के लिए बनाये है।

शाहरुख़ की फिल्मों को देखे तो उन्होंने कई अन्य कलाकारों की तुलना में कम शरीर दिखाया है। फराह खान के कहने पर वो सिक्स एब्स दिखाने के लिए एक ही बार ओम शांति ओम में अपनी शर्ट उतारते हुए दिखे।

शाहरुख़ खान जो बात खुद पसंद नहीं करते है, वही बात अपने बेटे से आशा करते है। इसलिए शाहरुख़ को अपने बेटे का बिना शर्ट के रहना पसंद नहीं है।

शाहरुख़ के  अनुसार मैंने अपने बेटों को लड़कियों की तुलना में कोई अतिरिक्त सुविधा नहीं दी है। मैंने सभी को बराबरी से पाला है। मेरा अपना विचार है कि पुरुष को किसी भी स्त्री, चाहे वो माँ हो या बहन हो या फिर कोई स्त्री मित्र के सामने नग्न अर्थात बिना शर्ट या टी शर्ट के नहीं रहना चाहिए। मैंने आर्यन को हिदायत देकर रखी है कि वह कही भी नग्न शरीर न रहे, कम से कम टी शर्ट शरीर पर रखे। मैंने बेटे को तर्क दिया कि यदि तुम्हारी बहन बिना टी शर्ट के तुम्हारे सामने आ जायेगी तो तुम्हे कैसा लगेगा। मेरा कहना ये है कि जब तुम्हे अपनी माँ, बहन और पत्नी जिस रूप में तुम्हे पसंद नहीं तो तुम कैसे उस रूप में रह सकते है। ये मसला कोई आदमी और औरत की शारीरिक बनाबट का नहीं, बल्कि असली बात ये है कि जो तुम लड़कियों को करने से रोकते हो, वो तुम्हे करने का हक़ नहीं। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!