रूपिन पहावा केवल दोस्त, कोई डेटिंग नहीं कर रही हूँ, गौहर खान ने कहा!


बॉलीवुड आइटम गर्ल और टीवी अभिनेत्री गौहर खान और दिल्ली के गायक रूपिन पहावा का नाम बहुत दिनों से प्रेम प्रसंगों के चलते चर्चा में है। दोनों का नाम चर्च में तब से आया हैं, जब से दोनों कोल्डप्ले कंसर्ट में साथ में उपस्थित रहे। दोनों के इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो भी प्रदर्शित हुए जिसमें दोनों को अपने दोस्तों के साथ गौहर खान के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं।

मीडिया सूत्रों के अनुसार गौहर खान ने रूपिन से प्रेम संबंधों की ख़बरों को निराधार बताते हुए कहा कि या एक बहुत बड़ा मज़ाक है। क्या कोई लड़का लड़की दोस्त नहीं हो सकते हैं? क्या दुनिया में लड़का लड़की के बीच केवल बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का ही सम्बन्ध हो सकता है? यह सब सनसनी फैलाने वालों का काम है। रूपिन पहावा एक अच्छे दोस्त है। में उनसे कोई डेटिंग नहीं कर रही हूँ।

गौहर खान ने आगे कहना कि वो लोगों ने मेरा नाम रूपिन से इसलिए जोड़ा क्योंकि हम दोनों एक साथ एक कार्यक्रम में दिखे। क्या कोई दोस्त साथ में किसी कार्यक्रम में भी नहीं जा सकते। रूपिन मेरे सीनियर है और साथ में एक अच्छे दोस्त भी है। वर्तमान में अपने काम पर ध्यान दे रही हूँ और सब कुछ भुलाकर अपनी जिंदगी में नई शुरुआत करने जा रही हूँ।

गौहर का यह जवाब, सनसनी खबरें बनाने वालों को करारा जवाब है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!