कुछ लोग कामुकता से भरे रहते है, ये बात उन्हें खुद पता नहीं होती, तमन्ना भाटिया ने कहा!



बाहुबली से बहुत प्रसिद्धि पाने वाली साउथ सिनेमा की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने फिल्म हीरोइन के खिलाफ उपयोग में लाये भद्दे और सेक्सी शब्दों का विरोध करते हुए आपत्ति जताई। हाल ही में साउथ के डायरेक्टर सूरज ने फिल्म हीरोइन के खिलाफ अवांछनीय शब्दों का उपयोग किया।

हाल ही में तमन्ना भाटिया ने एक साक्षात्कार के दौरान फिल्म जगत में कामुकता, मादकता  और उनके सम्बन्ध में  आलोचना के बारें में खुलकर बात की।

जब उनसे उनकी फिल्म कत्थई संदड़ै के निर्देशक सूरज द्वारा फिल्म अभिनेत्रियों के लिये अपमानजनक शब्दों के बारें में पूछा तो तमन्ना ने उजागर किया कि में यह सब सुनकर तुरंत सभी निर्देशकों को फोन लगाकर बात की। मुझे बहुत दुःख हुआ कि ऐसे निर्देशक ने इस तरह की बात की जिसके साथ में दो फिल्में कर चुकी हूं। यह केवल मेरी बात नहीं थी। यह सभी औरतों और अभिनेत्रियों के सम्मान की बात थी। में इस मामले में चुप नहीं बैठ सकती थी, इसलिए मैंने आवाज उठाई।

तमन्ना ने आगे बताया कि कुछ लोग स्वभाव से कामुकता भरे होते है। इसके सम्बन्ध उन्हें खुद पता नहीं होता है। किंतु कुछ आदमी सोचते है की औरत को मादकता भरे नजरिये से देखना और बात करना सामान्य बात है तो ये बात मुझे डराती है।

जब तमन्ना से लोगों की नज़र में उनके बाहुबली में मादक अवतार के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह सब अपना अपना नजरिया है। में इन सब बातों पर ध्यान दूँगी तो अपने काम पर केंद्रित नहीं हो पाऊँगी। इसलिए मैंने 'लोग क्या कहेंगे' नामक बीमारी को पीछे छोड़ दिया। में अपने काम पर ध्यान देती हूँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!