बिग्ग बॉस टीवी शो के प्रतिभागी ओम स्वामी ने मर्यादा की सारी हदें पार की।





वर्तमान में, टीवी जगत के इतिहास में पहली बार सफलता पाने की लिये ओम स्वामी जैसे व्यक्ति, जो की टीवी रियलिटी शो बिग्ग बॉस के प्रतिभागी है, ने मर्यादा की सारे हदें पार करते हुए अपने साथी प्रतिभागी वीजे बानी और रोहन मेहरा के ऊपर अपना मूत्र भेंक दिया और उन्हें अपवित्र और विचलित करने की कोशिश की।

सूत्रों की माने तो यह सब प्रतिभागी बानी और ओम स्वामी के बीच बिग्ग बॉस हाउस में कैप्टेंसी टास्क को जीतने को लेकर शुरू हुआ। बिग्ग बॉस ने प्रतिभागियों को एक टास्क दिया था, जिसमें कुछ प्रतिभागियों को गार्डन क्षेत्र में बने अपने अपने ब्लॉक्स से बने पिरामिडों को गिरने से बचाना था जबकि अन्य प्रतिभागियों को बॉल से पिरामिडों को गिराने था। दूसरी और प्रतिभागियों को पैरामिडों को फिर से बनाना था।

जब टास्क शुरू हुआ तो प्रतिद्वंदी प्रतिभागियों ने स्वामी, रोहन और बानी के पिरामिडों को कई गेंदों से निशाना लगाते हुए गिराना चालू कर दिया। इसी दौरान स्वामीजी का पिरामिड पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। स्वामीजी अपना पिरामिड फिर से बनाने की जगह, एक टेबल के ऊपर बैठकर बाँकियों के नजारे का मजा लेने लगे। जबकि बानी अपने गिरे हुए पिरामिड को निरंतर बनाने में लग गयी। रोहन मेहरा भी उत्साह से बानी की सहायता में लग गए। टास्क समाप्त होने के 10 मिनट पूर्व,  यह सब देखकर स्वामीजी ने अपनी हार को देखते हुए एक रणनीति के तहत जीतने के चाह में सारी हदें पार करते हुए बानी और रोहन के ऊपर एक बोतल में एकत्रित अपना मूत्र जाकर छिडक़ दिया। फिर क्या था, रोहन अपने गुस्से पर काबू न रख सके। रोहन ने स्वामीजी को गुस्से में घसीटकर जेल में डाल दिया और मानवीर ने ताला लगा दिया।

स्वामीजी के इस कृत्य को देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए और सभी ने विरोध किया। बानी और रोहन इस घटना से पूरी तरह टूट चुके थे और बानी ने अपना माइक तक हटा दिया। यह सब कृत्य करके स्वामीजी थोड़े विचलित हो गए और बिग्ग बॉस से माफ़ी मांगते हुए इस कृत्य पर कोई एक्शन न लेने को कहा। बिग्ग बॉस ने मानवीर को बुलाकर हिदायत दी कि स्वामी को अगले आदेश तक जेल में ही रखो।

पहली बार स्वामीजी के इस कृत्य पर, सभी प्रतिभागी एक होकर एक सुर में विरोध दर्ज करते हुए नज़र आये। अब सभी को बिग्ग बॉस 10 के वीकेंड का वार का इन्तजार है और देखते है कि अब बिग्ग बॉस स्वामी पर क्या सजा तय करते है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!