टीवी स्टार विवियन दसेना अवार्ड्स के लिए अपनी नींद नही उड़ाते हैं!

टीवी कलाकार विवियन दसेना बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार हैं। हाल ही में वह टीवी इंडस्ट्री में 10 वर्ष पूरे कर चुके हैं। 2006 में कसम से टीवी शो में विक्की जे वालिया नामक किरदार से शुरुआत करने वाले विवियन आज के समय सबसे सुंदर और प्रतिभाशाली टीवी स्टार हैं। इसके बाद उन्होंने कभी भी मुड़कर नही देखा।

वर्तमान में विवियन टीवी शो शक्ति - अस्तित्व के अहसास की कर रहे हैं, जो कि ट्रांसजेंडर पर आधारित सीरियल है, जिसमें विवियन हरमन की भूमिका में है, जो कि ट्रांसजेंडर सौम्या से शादी करते हैं। सौम्या का किरदार,, रूबीना ने निभाया हैं।

हाल ही में जब उनसे तिवो जगत में 10 वर्ष पूरे होने पर सवाल किया तो उन्होंने बताया कि मुझें ये 10 वर्ष पूरे होने का अहसास नही हो रहा हैं। मुझें यह रोलर कोस्टर राइड की तरह लग रहा है। अच्छी बात यह है कि इस दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा। एक अभिनेता के रूप में विकास करने का अच्छा अवसर मिला। मैं शो के हिट होने या न होने की चिंता किये बगैर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करता हूँ।

विवियन ने आगे बताया कि सफलता आपको प्रेरणा देती है। इसको सिर पर हावी नही होने देना चाहिए। इस पर गर्व नही करना चाहिए, नही तो ये आपके विरुद्ध काम करेगी। अपना सबसे अच्छा करना, यही मेरा मकसद है। अवार्ड ठीक है, किन्तु इसके नही मिलने पर नींद खराब नही करता हूँ। आखिर यह जिंदगी का हिस्सा है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!