मैं वापसी क्वीन बन गई हूं, काजोल ने कहा।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल हमेशा कुछ अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी करती है। उनकी आख़िरी फ़िल्म दिलवाले थी, जिसमें वह शाहरुख, वरुण धवन और कृति सैनन के साथ नज़र आई थी।

काजोल ने अपने इतने सारी वापसी फिल्में करने पर, काजोल ने मज़ाक में कहा कि मैंने इतनी सारी वापसी कर ली है, कि मैं एक वापसी क्वीन के जैसे हो गई हूं। मैं हमेशा इसी तरह से वापसी करती रहूंगी।

काजोल अपनी अगली फिल्म इला से वापसी कर रही हैं, जिसे उनके पति अजय देवगन निर्मित कर रहे है और प्रदीप सरकार निर्देशित कर रहे हैं। फ़िल्म आनंद गांधी के गुजराती नाटक बेटा कागदो पर आधारित है। यह एक अकेली माँ के इर्दगिर्द घूमती कहानी हैं। इसमें माँ और बेटे के बीच के रिश्ते को दिखाया गया हैं।

काजोल फ़िल्म इला के बारें में बताते हुए कहा कि मुझें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। मुझें इसकी एक एक लाइन पसंद आई हैं। मैं उसकी बहुत सारी चीजों से इत्तेफ़ाक़ रखती हूं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!